रेलवे के साथ जिला प्रशासन मिलकर करेंगे जन कल्‍याण के कार्य

रेलवे के साथ जिला प्रशासन मिलकर करेंगे जन कल्‍याण के कार्य

जबलपुर

जबलपुर शहर में रेलवे यात्रियों की सुविधाए बढ़ाने के साथ ही रेलवे भूमि को जन उपयोग में लाने के लिए शहर में रेलवे की भूमि में आवश्यक सुधार करने जैसे विषय पर आज जिला प्रशासन एवं रेलवे के अधकारियो की एक बैठक में संयुक्त प्रयास से कार्य करने पर सहमति व्यक्त की गई। बैठक में कलेक्टर  दीपक सक्सेना, मंडल रेल प्रबंधक विवेक शील, अपर मंडल रेल प्रबंधक आनंद कुमार, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक प्रबंधक  विश्व रंजन, वरिष्ठ मंडल अभियंता  जेपी सिंह, अपर कलेक्टर श्रीमती मिशा सिंह, एस.डी.एम.  आर.एस. मरावी ने मीटिंग में जबलपुर के विकास के लिए विभिन्न सुझावों पर चर्चा की।
इस दौरान रेल अधिकारियो ने बताया कि मंडल द्वारा रेल मंत्रालय को आधारताल में स्टेशन एवं रेलवे यार्ड विकसित करना है जिसके तहत आधारताल में 12 प्लेटफार्मो के निर्माण का प्रस्ताव है। इसके लिये रेलवे को भूमि की आवश्यकता है। इसी तरह बैठक में मॉल गोदाम चौक के विकास एवं अतिक्रमण से मुक्ति, छोटी लाईन फाटक से ग्वारीघाट के बीच बंद रेलवे ट्रैक पर अतिक्रमण के सर्वे तथा रेलवे के दूसरे पुल के चौड़ीकरण में आ रही कठनाईयों के निराकरण आदि विषय पर भी चर्चा की गई। बैठक में पावर पॉइंट से रेलवे के प्रस्तावित कार्यो की जानकारी डी.आर.एम. शील द्वारा जिला प्रशासन के समक्ष प्रस्तुत की। कलेक्टर श्री सक्सेना ने सभी बिन्दुयो पर गंभीरता से चर्चा करते हुए त्वरित कार्यवाही किये जाने की बात कही।

Prashant Bajpai

विज्ञापन के लिए संपर्क करें मोबाइल नंबर 8819052418

Next Post

देवरी खुर्द के भाजपा कार्यकर्ता बना रहे भाजपा के पक्ष में लहर, <br>बीपी सिंह बोले बिलासपुर में पुरी तरह कमल खिलने वाला है।

Sat May 4 , 2024
बिलासपुर। बिलासपुर लोकसभा चुनाव के मतदान की तारीख जैसे-जैसे करीब आती जा रही है.वैसे-वैसे नेताओं में चुनावी रंग चढ़ता जा रहा है. मस्तुरी विधनसभा क्षेत्र के  देवरीखुर्द वार्ड क्रमांक 42  में भाजपा कार्यकर्ताओ का जमीनी जनसंपर्क अभियान जारी है. भाजपा कार्यकर्ता मतदान से पहले अपने क्षेत्र के हर मतदाता तक […]

You May Like

ब्रेकिंग न्यूज़