जबलपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री शुक्ल, रेलवे अधिकारियों के साथ की बैठक

जबलपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री शुक्ल, रेलवे अधिकारियों के साथ की बैठक

जबलपुर

उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने आज जबलपुर आगमन हुआ। उन्होंने ने प्रवास के दौरान रेलवे अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस बैठक कर विंध्य क्षेत्र में रेल विस्तार को लेकर चर्चा की बैठक में रेलवे के जीएम श्रीमती शोभना बंदोपाध्याय, मनोज अग्रवाल के साथ डॉ. जितेंद्र जामदार, आशीष दुबे व प्रभात साहू उपस्थित थे। इस दौरान रीवा- सिंगरौली रेल लाइन, सीधी- सिंगरौली के बीच रेलवे के सुदृढ़ीकरण में आ रहे अवरोध, गोविंदगढ़ और सीधी के बीच के मुद्दे, कटनी- चोपन रेल डबलिंग आदि मुद्दों के साथ ही रेलवे के विस्तार में भू अधिग्रहण में आ रही दिक्कतों पर भी चर्चा की गई।
मुख्यमंत्री शुक्ल ने कहा कि विंध्य क्षेत्र के लिए रीवा- सिंगरौली, सीधी – सिंगरौली रेल लाइन एक लाइफ लाइन है।इसके साथ रेलवे के लिए भी हितकारी है और आमजन को भी इससे फायदा मिलेगा। रेलवे और एयरपोर्ट इंडस्ट्री को आकर्षित करते हैं अतः इस दिशा में प्रभावी कदम उठाए और इस विषय को लेकर शीघ्र ही एक बैठक की जायेगी।
जिसमे रेलवे के अधिकारियों के साथ संभागीय कमिश्नर, आई जी, डीआईजी,सबंधित जिलों के कलेक्टर व एसपी रहें।

Prashant Bajpai

विज्ञापन के लिए संपर्क करें मोबाइल नंबर 8819052418

Next Post

पोस्टर लगाकर पूंछा,अब जिला सिहोरा कब?

Thu Feb 1 , 2024
पोस्टर लगाकर पूंछा,अब जिला सिहोरा कब?विधानसभा चुनाव से पूर्व की गई थी घोषणाएंलोकसभा चुनाव के पहले क्या बन पाएगा सिहोरा जिला? सिहोरा सिहोरा को जिला बनाने की आवाज एक बार फिर से सिहोरा में उठने लगी है ।लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति ने सिहोरा बस स्टैंड में भाजपा के नेताओं […]

You May Like

ब्रेकिंग न्यूज़