चुनाव: भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू का देवरीखुर्द में जनसंपर्क कार्यक्रम भाजपाइयों ने किया ऐतिहासिक स्वागत



दोनो वार्ड को भारी मतों से जीतेंगे – बी पी सिंह

बिलासपुर।  बिलासपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी और बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ।तोखन साहू लगातार दौरे पर हैं, इसी क्रम में तोखन साहू  ने आज बिलासपुर लोकसभा के मस्तूरी विधानसभा के वार्ड क्रमांक 42 व 43 का दौरा किया, जहां नुक्कड़ सभाएं और जनसंपर्क कर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के संबंध में वार्डवासियों को जानकारी दी साथ ही यह भी बताया कि भाजपा की सरकार गांव गरीब किसान के साथ महिलाओं बुजुर्गों सभी का ध्यान रख रही है, हमारी योजनाएं अंतिम व्यक्ति को ध्यान में रखकर बनाई जाती हैं।


जनसंपर्क में श्री साहू ने महिलाओं और ग्रामीणों से सीधे बात की जहां प्रधानमंत्री आवास के से लेकर शौचालय और नल जल योजना के संबंध में जानकारी दी तो वहीं महिलाओं से महतारी वंदन योजना से लेकर ग्रहणियों को मिलने वाले सस्ते दर पर गैस सिलेंडर का भी जिक्र किया,
अपने तय कार्यक्रम के अनुसार बुधवार को भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू का काफिला देवरी खुर्द गदा चौक पहुंचा जहां भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश सह कोषाध्यक्ष व मस्तूरी विधानसभा के संयोजक बीपी सिंह के नेतृत्व में उनका अतिथि स्वागत हुआ इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत अभिनंदन किया इस दौरान जहां जहां से श्री साहू गुजरे पूरे रास्ते भर भाजपा कार्यकर्ताओ सहित वार्ड वासियों ने पुष्पाअभिषेक कर अपने प्रिय नेता का स्वागत किया।



जनसंपर्क कार्यक्रम देवरीखुर्द गदा चौक से प्रारंभ हुआ और देवरीखुर्द के मुख्य चौक चौराहा से होते हुए देवरी खुर्द खाल्हेपारा में जनसंपर्क का समापन हुआ इस दौरान साथ समाज के लोगों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया जिसमें साहू समाज, श्रीवास समाज,अहिरवार समाज, यादव समाज, मानिकपुरी समाज, नायक समाज, सुदर्शन समाज सहित सिंधी समाज ने उनका पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया ।

जनसंपर्क में दिखी छत्तीसगढ़ी थीम

आज देवरीखुर्द में तोखन साहू के जनसंपर्क के दौरान छत्तीसगढ़ी संस्कृति की झलक दिखी उनका स्वागत ढोल मांदर से हुआ वही जमकर आतिशबाजी हुई। इस दौरान टोकन साहू जिंदाबाद और जय श्री राम के गगनचुंबी नारो से पूरा देवरीखुर्द गूंज उठा।।

लंबे समय तक होती रही आतिशबाजी।
थम गए वाहनों के पहिए


आज देवरीखुर्द जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू का तरह तरह से स्वागत हुआ। कार्यकर्ताओ ने मांदर ढोल ताशे से उनका स्वागत किया वहीं उनके काफिले के सामने भी जमकर आतिशबाजी हुई इस दौरान उनके स्वागत में स्वफूर्त लोगों ने अपने वाहन को रोक उनका स्वागत किया।

कार्यक्रम में मुख्यरूप से भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू समेत पूर्व मंत्री डॉ कृष्णमुर्ति बांधी, विधानसभा संयोजक बीपी सिंह मंडल अध्यक्ष राजेंद्र राठौर महामंत्री श्याम पटेल, राधेश्याम मिश्रा समेत सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और वार्ड के नागरिक उपस्थित रहें।

Next Post

चुनाव: भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू का देवरीखुर्द में जनसंपर्क कार्यक्रम भाजपाइयों ने किया ऐतिहासिक स्वागत

Wed May 1 , 2024
दोनो वार्ड को भारी मतों से जीतेंगे – बी पी सिंह बिलासपुर। बिलासपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी और बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ।तोखन साहू लगातार दौरे पर हैं, इसी क्रम में तोखन साहू ने आज बिलासपुर लोकसभा के मस्तूरी विधानसभा के वार्ड क्रमांक 42 व 43 का दौरा […]

You May Like

ब्रेकिंग न्यूज़