देवरी खुर्द के भाजपा कार्यकर्ता बना रहे भाजपा के पक्ष में लहर,
बीपी सिंह बोले बिलासपुर में पुरी तरह कमल खिलने वाला है।


बिलासपुर। बिलासपुर लोकसभा चुनाव के मतदान की तारीख जैसे-जैसे करीब आती जा रही है.वैसे-वैसे नेताओं में चुनावी रंग चढ़ता जा रहा है. मस्तुरी विधनसभा क्षेत्र के  देवरीखुर्द वार्ड क्रमांक 42  में भाजपा कार्यकर्ताओ का जमीनी जनसंपर्क अभियान जारी है. भाजपा कार्यकर्ता मतदान से पहले अपने क्षेत्र के हर मतदाता तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. वही विधानसभा संयोजक बीपी सिंह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपने निवास क्षेत्र का अब तक तीन बार दौरा कर चुके हैं.इस दौरान सुबह से लेकर देर रात तक बीपी सिंह  मतदाताओं से संपर्क कर बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं.




मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का आग्रह :

विधानसभा संयोजक बीपी सिंह  ने 3 मई को डोर टू डोर जनसंपर्क के माध्यम से वार्ड क्रमांक 42 व 43 में घर घर पहुंचकर माताओं,बहनों और पुरुष मतदाताओं से तोखन साहू के पक्ष में वोट डालने की अपील की. इस दौरान देश के विकास में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आग्रह किया.

इस दौरान बीपी सिंह ने कहा कि साय-साय काम करथे कोन विष्णुदेव साय और तोखन भईया दिल्ली पहुंच जाहि त  तब धाए धाए काम होए लगहि.

बी.पी सिंह के मुताबिक बिलासपुर लोकसभा चुनाव को लेकर देर रात तक लोगों में इतना उत्साह देखकर यकीन हो गया है कि बिलासपुर में पूरी तरह कमल खिलने वाला है.

Next Post

सिहोरा एसडीएम ने तीन खरीदी केंद्र प्रभारियों को जारी किये नोटिस.

Sat May 4 , 2024
सिहोरा एसडीएम ने तीन खरीदी केंद्र प्रभारियों को जारी किये नोटिस. सिहोरा किसानों से उपार्जित किये गये गेहूं की बोरियों में लगे टैग में किसान कोड और किसान का नाम नहीं लिखा मिलने पर सिहोरा एसडीएम रूपेश सिंघई ने मझौली तहसील के तीन खरीदी केंद्र प्रभारियों को नोटिस जारी कर […]

You May Like

ब्रेकिंग न्यूज़