फोर व्हीलर को बचाने के प्रयास में प्याज से लोड ट्रक पलटा, बड़ी दुर्घटना टली

फोर व्हीलर को बचाने के प्रयास में प्याज से लोड ट्रक पलटा, बड़ी दुर्घटना टली

हाइवे में गांधीग्राम के पास रामपुर टोला की घटना

सिहोरा

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 हाईवे फोरलेन सड़क मार्ग पर पर गांधीग्राम के पास रामपुर टोला में सुबह 4 बजे दस चक्का ट्रक क्रमांक यूपी 63 एटी 9215 नासिक से प्याज लोड करके बिहार जा रहा था। फोर व्हीलर गाड़ी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर गांधीग्राम के रामपुर टोला में सड़क और पटरी में पलट गया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। मिर्जापुर उत्तर प्रदेश निवासी ड्राइवर शिवकुमार ने बताया कि ट्रक पलटने से सभी को मामूली चोटें आई हैं। ट्रक नासिक से बेगुसराय बिहार जा रहा था।

बड़ी दुर्घटना टली

ट्रक हाईवे फोरलेन सड़क पर सड़क व पटरी के हिस्से पर पलटा। जिससे प्याज की कट्टियां नीचे लगभग 8 फीट गहरी खाई में चारों तरफ बिखर गई। ट्रक पलटने की आवाज सुनकर ग्राम रामपुर के लोग  दौड़ लगाकर घटनास्थल पर पहुंच गए ।यदि ट्रक नीचे खाई में गिरा होता तो आसपास के घरों व जान माल को नुकसान हो सकता था।

Prashant Bajpai

विज्ञापन के लिए संपर्क करें मोबाइल नंबर 8819052418

Next Post

सकरी रोड में नहीं बनी पक्की नाली, गिरकर घायल हो रहे रहवासी

Sat Dec 23 , 2023
सकरी रोड में नहीं बनी पक्की नाली, गिरकर घायल हो रहे रहवासी सिहोरा के वार्ड क्रमांक 4 पुराने गुरुद्वारे के पीछे का मामला सिहोरा सिहोरा के वार्ड क्रमांक 4 पुराने गुरुद्वारा के पीछे सकरी रोड में पक्की नाली का निर्माण नहीं होने से आमजन को भारी परेशानियों का सामना करना […]

You May Like

ब्रेकिंग न्यूज़